binod

Binod सोशल मीडिया पर इन दिनों #Binod काफी तेजी से ट्रेंड कर रहा है. हर तरफ #Binod को लेकर तरह-तरह के मीम्स ,फोटो, चुटकुले सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इसको लेकर लगातार कमेंट और पोस्ट की जा रही हैं लेकिन बहुत से लोगों को जानकारी नहीं है कि आखिर यह Binod है कौन और ट्विटर पर यह नाम ट्रेंड क्यों कर रहा है. आइए आपको बताते हैं

binod

इस ट्रेंड की शुरुआत Slayy Point नामक एक यूट्यूब चैनल से हुई. हाल ही में चैनल की तरफ़ से ‘Why Indian Comments Section Is Garbage’ नामक वीडियो बनाया गया. इस वीडियो में बताया कि कैसे लोग कुछ कमेंट में सिर्फ़ अपना नाम लिख कर छोड़ देते हैं. इसमें उन्होंने बिनोद थारू नाम के एक व्यक्ति का एक वीडियो पर किया कमेंट भी दिखाया था. बिनोद थारू ने बिना वीडियो के बारे में कुछ कहे कमेंट सेक्शन में लिखा ‘बिनोद’ Binod . इसी वीडियो से किसी ने बिनोद को लेकर मजाकिया कमेंट किया और फिर धीरे-धीरे बिनोद सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा.

वहीं एक शख्स ने Paytm को अपने ट्विटर अकाउंट का नाम बदलकर Binod करने का चैलेंज दे दिया. बस फिर क्या था, Paytm ने भी शख्स का चैलेंज एक्सेप्ट कर लिया और अपने ट्विटर अकाउंट का नाम बदलकर Binod कर लिया. बस फिर क्या था, देखते ही देखते ट्विटर पर #Binod ट्रेंड करने लगा.

 

 

0 Comments

No Comment.