विधायक मदन सिंह बिष्ट

द्वाराहाट- बग्वालीपोखर के रामलीला मैदान में आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पूर्व विधायक मदन सिंह बिष्ट नेतृत्व में बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर धरना प्रदर्शन किया. धरने में उपस्थित पूर्व विधायक मदन सिंह बिष्ट ने त्रिवेंद्र सरकार से युवाओं को रोजगार देने की मांग की.

bagwali pokhar

बेरोज़गार युवाओं को रोज़गार के लिए प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष प्रीतम सिंह के आवाहन पर कांग्रेस पार्टी प्रदेशभर में बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर प्रदर्शन कर रही है.

शनिवार को प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस ने मुख्यालय में धरना दिया. उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश की त्रिवेंद्र सरकार जिन मुद्दों पर सत्ता में आई उनकी अनदेखी कर रही है. उन्होंने कहा कि आर्थिक तंगी से जूझते प्रदेशवासियों को कोराना काल में घर वापसी करने वाले प्रवासी भुखमरी की कगार पर हैं. उनके हित में सरकार के पास कोई योजना नहीं है.

विधायक मदन सिंह बिष्ट

बग्वालीपोखर के रामलीला मैदान में हुए धरने में यूथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष निर्मल रावत, क्षेत्र पंचायत सदस्य नवीन कठायत , देवेंद्र भंडारी , नीरज भंडारी , विधानसभा यूथ अध्यक्ष दीपक नेगी , यूथ उपाध्यक्ष मोहन किरौला, व्यापार संघ अध्यक्ष बग्वालीपोखर अर्जुन बिष्ट , चंदन बिष्ट , ग्राम प्रधान नॉलाकोट रमेश बोरा , दीपक बिष्ट आदि युवा मौजूद रहे।

0 Comments

No Comment.