Sadak-2 Film Trailer

Sadak-2 Film Trailer महेश भट्ट के निर्देशन में बनी आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त स्टारर फिल्म ‘सड़क 2 का ट्रेलर’ (Sadak-2 Trailer) बुधवार को रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर के जारी होते ही कुछ ही घंटों में ट्रेलर को नापसंद करने वालों की तादाद बहुत अधिक बढ़ गई. दरअअल सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कई स्टार किड्स नेपोटिज्म (nepotism) यानी भाई-भतीजावाद के निशाने पर आ गए. जिसमें महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट भी शामिल है.

सुशांत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर स्टार किड्स को लगातार ट्रोल किया जा रहा है ट्रोलिंग (trolling) के कारण ही आलिया को अपने टि्वटर अकाउंट पर टिप्पणी(comment) का विकल्प भी बंद करना पड़ा स्टार किड्स के खिलाफ अभियान का असर Sadak-2 के ट्रेलर पर साफ साफ दिखाई दे रहा है.

Sadak-2 Film Trailer

बुधवार को जारी किए गए Sadak-2 Film Trailer को 24 घंटे में 58 लाख से अधिक लोगों ने नापसंद किया. Sadak-2 28 अगस्त को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में महेश भट्ट की बेटियों पूजा और आलिया भट्ट के अलावा आदित्य राय कपूर और संजय दत्त भी है. आदित्य प्रोडूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर के सबसे छोटे भाई हैं.

Sadak-2 का ट्रेलर फॉक्स स्टार इंडिया ने अपने यूट्यूब अकाउंट से बुधवार लगभग 11 बजे शेयर किया था. 24 घंटे बाद गुरुवार 1 बजे तक ट्रेलर को से 18 मिलियन यानी 1.8 करोड़ बार देखा गया, जबकि केवल 3 लाख लोगों ने इसे पसंद किया और 5.8 मिलियन यानी 58 लाख लोगों ने इसे नापसंद (Dislike) किया.

 

0 Comments

No Comment.