almora

अल्मोड़ा बाड़ेछीना के सुपई गांव में कुछ लोगों ने एक युवक की लाठी डंडों से पीटकर हत्या कर दी। युवक को अकेला देख उस पर हमला किया गया। बताया जा रहा है कि आपसी रंजिश के चलते घटना को अंजाम दिया गया। युवक की मौत के बाद से जहां परिवार में कोहराम मचा हैं

बाड़ेछीना के सुपई गांव निवासी राजेंद्र सिंह चम्याल (30) पुत्र नैन सिंह चम्याल पर कांचुला पुल के समीप गांव के ही कुछ लोगों ने अचानक हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि 15- 20 लोगों ने लाठी और डंडों से उसे पीटा और अधमरा कर वहां छोड़ गए।

वहां से गुजर रहे ग्रामीणों ने उसे देखकर अधमरी हालत में देखा तो राजस्व उपनिरीक्षक को मामले की जानकारी दी। उसे नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। वहां से जिला अस्पताल अल्मोड़ा लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

आरोपियों के खिलाफ बिना कारवाई किए परिजनों ने शव उठाने से इंकार कर दिया। मृतक राजेंद्र सिंह की मां और पत्नी सहित कई अन्य लोग जिलाधिकारी नितिन सिंह भदौरिया के पास पहुंच गए और रोते हुए आरोपियों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग की। जिलाधिकारी के आश्वासन के बाद परिजनों ने करीब आठ घंटे बाद शव उठाया। परिजनों ने क्षेत्र के राजस्व उपनिरीक्षक पर मौके पर नहीं पहुंचने का आरोप लगाया। डीएम ने मामले के संबंध में एसएसपी से वार्ता की और शीघ्र ही कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। डीएम के आश्वासन के बाद परिजन माने। करीब आठ घंटे बाद मृतक की पोस्ट मार्टम किया गया। पोस्ट मार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

0 Comments

No Comment.