Aman Baisla Suicide

Aman Baisla Suicide

अमन बैसला एक मध्यम वर्गीय परिवार का होनहार जिसने अपने भविष्य के लिए कई सपने देखे थे और अपना खुद का कारोबार शुरू किया था. वह कैसे भारत के कानून या यह कहें पुलिस, सोशल मीडिया, मीडिया और समाज के डर से आत्महत्या कर लेता है. उसे बेवजह लड़की रेप केस में फसाने की धमकी देती है और उससे पैसे हड़प ती है. भारत में ऐसे कई मामले होते है जब बदनामी की डर से लोग इतना बड़ा कदम उठा लेते है क्योकि उन्हें लगता है की कोई उनकी सुनेगा नहीं सब तरफ से लड़की का पक्ष ही भारी पड़ेगा रेप जैसे आरोप उनका भविष्य बर्बाद कर देगा कुछ ऐसा ही अमन बैसला (Aman Baisla) के साथ भी हुआ.

राजधानी दिल्ली में कारोबारी अमन बैंसला ने 29 सितंबर को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो अपलोड करके हरियाणा के मशहूर कलाकार सुमित गोस्वामी और एक युवती नेहा जिंदल पर मानसिक उत्पीड़न और पैसा हड़पने का आरोप लगाया. उन्होंने वीडियो में बताया की सुमित गोस्वामी कैसे उनको धमकी दे रहे है. जिससे तंग आकर उन्होंने 29 सितंबर को आत्महत्या कर ली.

अमन बैसला आखरी वीडियो

अमन बैसला (Aman Baisla) दिल्ली में रोहिणी सेक्टर 11 में अपना कारोबार करते थे. वे होटलों में रोजाना उपयोग होने वाले साबुन, शैंपू और तौलिये जैसे सामनों को सप्लाई करने का बिजनेस करते थे.उनके साथ पहले नेहा जिंदल साझेदारी में काम करती थी.

अमन बैंसला ने आरोप लगाए हैं की नेहा जिंदल 2018 में उनके साथ उनकी बिजनेस पार्टनर थी लेकिन 2019 में बिना बताए युवती ने उनका साथ छोड़कर हरियाणवी सिंगर सुमित गोस्वामी के साथ कार्य करना शुरू कर दिया था.

आत्महत्या करने वाले कारोबारी अमन बैंसला परिवार के साथ रोहिणी सेक्टर 11 में रहते थे. वह 29 सितंबर को अपने कार्यालय गए, किन्तु देर रात तक घर नहीं पहुंचे. इसपर परिजन उनके दफ्तर पहुंचे, जो अंदर से बंद था. उन्होंने दरवाजे को तोड़कर अंदर प्रवेश किया तो देखा कि अमन फंदे पर लटका हुआ है उन्होंने आनन-फानन में उन्हें फंदे से उतार नजदीकी अस्पताल ले गए , जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

अमन बैंसला ने अपनी इंस्टाग्राम में वीडियो अपलोड किया है जिसमें वह बता रहे हैं कि नेहा जिंदल ने मां की बीमारी के नाम पर ढाई लाख रुपए लिए फिर इसी तरह बहाना बनाकर 5 लाख रुपए ले लिए और एक गाडी लेकर फरार हो गयी.

वही अमन बैसला (Aman Baisla) ने वीडियो में यह भी बताया कि लड़की ने जनवरी में उन्हें मिलने के बहाने बुलाया और अमन को धमकी दी कि वह पुलिस में जाकर उस पर रेप का केस डालेगी और उसने अपने कपड़े भी फाड़ दिए और अमन से लिए हुए 10 लाख रुपए देने को भी मना कर दिया और रेप केस की डर से अमन ने उस से पीछा छुड़ाना चाहा और उसने उल्टा धमकी देकर अमन से 10 लाख रुपए की मांग और कर डाली. अमन को धमकी देते हुए युवती ने कहा कि हमें अक्टूबर तक 10 लाख रुपए चाहिए वरना हम रेप केस डाल देंगे अक्टूबर में दी हुई धमकी और पुलिस, मीडिया, सोशल मीडिया के डर से 29 सितंबर को अमन ने आत्महत्या कर ली.

वीडियो में अमन ने यह भी कहा कि जब सुशांत सिंह राजपूत को इन्साफ नहीं मिल रहा है तो उसे कैसे मिलेगा. पुलिस तो उसकी बात भी नही सुनेगी. पुलिस युवती की ही बात को सच मानेगी. ऐेसे में उनके सामने और काई विकल्प नहीं बचा है. इसलिए वह आत्महत्या कर रहा है.

Aman Baisla Suicide Instagram Video

 

Aman Baisla Suicide Instagram Video

Aman Baisla Suicide  अमन बैसला को न्याय दिलाने के लिए ट्वीटर पर JusticeForAmanBaisla ट्रैंड कर रहा हैं और न्याय दिलाने की माँग की जा रही हैं.

Uttar News हमें सोशल मीडिया पे फॉलो करने के लिए यहाँ क्लिक करे 👉 Facebook Twitter Youtube Instagram

 

0 Comments

No Comment.