Baba Ka Dhaba

Baba Ka Dhaba सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहां बहुत लोग जरूरतमंदों की मदद के लिए हमेशा आगे रहते हैं. बुधवार को एक ढाबा चलाने वाले बुजुर्ग जोड़े का वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह रोते हुए देख रहे थे और बता रहे थे कि उनके ढाबे में अब ग्राहक आने कम हो गए हैं. उनके आंसुओं को देखकर लोगों का दिल पसीज गया और देश भर से लोग इनकी मदद के लिए आगे आए इनमें कई बड़े नाम भी शामिल है और बहुत लोग तो बाबा का ढाबा (Baba Ka Dhaba) पर पहुंच भी गए जिसके कारण फिर से इस बुजुर्ग जोड़े के चेहरे पर मुस्कान आ गई.

Baba Ka Dhaba

Baba Ka Dhaba

गौरव वासन नाम के यूट्यूबर की बदौलत बाबा का ढाबा वाले बुजुर्ग जोड़े की दिक्कत सबके सामने आई गौरव का स्वाद ऑफिशियल नाम का एक यूट्यूब चैनल है और इंस्टाग्राम अकाउंट भी है. जहां वह खाने के बारे में जुड़ी जानकारियां देते हैं. इसी चैनल से 6 अक्टूबर को 11 मिनट का एक वीडियो डाला गया था और 7 अक्टूबर को इंस्टाग्राम पर 3 मिनट का वीडियो डाला था और कुछ ही घंटों में हो वीडियो वायरल हो चुका था.

पिछले कई वर्षो से कांता प्रसाद और बादामी देवी मालवीय नगर में अपनी छोटी सी दुकान लगा रहे हैं. दोनों की उम्र 80 से ज्यादा हो चुकी है. कांता प्रसाद बताते हैं कि उनके दो बेटे और एक बेटी हैं. सुबह 6-7 बजे दुकान लगाने पहुंच जाते हैं. 9:30 बजे तक खाना बनकर तैयार हो जाता है. लॉकडाउन के पहले तो फिर भी लोग आते थे, लेकिन लॉकडाउन के बाद कोई नहीं आता. 6 अक्टूबर को पोस्ट इस वीडियो में कांता ने बताया कि दोपहर 1 बजे तक केवल 70 रुपए की बिक्री हुई थी. अपनी दिक्कत बताते-बताते कांता प्रसाद रोने भी लगे.

यह देखे वायरल वीडियो

आज की वीडियो बाबा के ढाबे पर रौनक

वीडियो वायरल होने के बाद कई बड़ी हस्तियों ने बाबा के ढाबा की सहायता के लिए हाथ आगे बढ़ाएं. भारतीय क्रिकेटर के स्टार स्पिनर आर अश्विन ने कहा है, चलो इस आदमी की भावना और फाइट को टूटने नहीं देते हैं, आइए हम सब इनकी मदद करें इसके अलावा अश्विन ने लिखा है, मैं भी कुछ मदद करना चाहता हूं। आप बताइये मैं कैसे इनकी मदद करूं.

‘आप’ नेता और वकील सोमनाथ भारती 8 अक्टूबर को ‘बाबा का ढाबा Baba Ka Dhaba’ पर पहुंचे और बुजुर्ग कपल के मुस्कुराते चेहरे की तस्वीरें शेयर कीं.

अभिनेत्री सोनम कपूर ने भी बाबा की मदद के लिए ट्वीट किया और लिखा, ‘मुझे इनकी डिटेल बताइए।’

Uttar News हमें सोशल मीडिया पे फॉलो करने के लिए यहाँ क्लिक करे 👉 Facebook Twitter Youtube Instagram

0 Comments

No Comment.