ENG vs WI

ENG vs WI मैनचेस्टर में खेले जा रहे तीसरे और निर्णायक टेस्ट के पहले दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड ने 258/4 रन बना लिये. जोस बटलर (56) और ओली पोप (91) क्रीज पर डटे हैं. दोनों ने अब तक बेशकीमती 136 रनों की साझेदारी कर ली है.22 साल के पोप अपने दूसरे टेस्ट शतक से महज 9 रन दूर हैं. वेस्टइंडीज की ओर से केमार रोच को दो सफलताएं मिलीं, जबकि रोस्टन चेज ने एक विकेट निकाला.

वेस्टइंडीज को पहले ही ओवर की आखिरी गेंद पर सफलता मिली, जब पिछले टेस्ट के शतकवीर डोम सिबली (0) को केमार रोच ने एलबीडब्ल्यू कर दिया. महज एक रन के स्कोर पर मेजबान टीम ने पहला विकेट गंवाया.

टीम ने 47 के स्कोर पर कप्तान जो रूट का विकेट खोया. वह 17 रन बनाकर रन आउट हो गए. उसके बाद रोच ने बड़ा झटका तब दिया, जब स्टार बेन स्टोक्स (20) बोल्ड हो गए. 92 के स्कोर पर इंग्लैंड ने तीसरा विकेट खोया. 122 के स्कोर पर रोरी बर्न्स (57) भी चलते बने. उन्हें रोस्टन चेस ने रहकीम कॉर्नवाल के हाथों स्लिप में लपकवाया. यह चौथा झटका रहा.

वेस्टइंडीज को अगर विजडन ट्रॉफी अपने पास बरकरार रखनी है, तो उसे तीसरे मैच को कम से कम ड्रॉ करवाना होगा. इस मैच में जीत दर्ज करने पर जेसन होल्डर की टीम 1988 के बाद इंग्लैंड की धरती पर सीरीज जीतने वाली पहली कैरेबियाई टीम बन जाएगी.
0 Comments

No Comment.