Hathras Gangrape

Hathras Gangrape हाथरस में हुई बर्बरता के खिलाफ पूरे देश में आक्रोश है पीड़ित ने 29 सितंबर को सफदरजंग अस्पताल दिल्ली में दम तोड़ दिया था और उत्तर प्रदेश पुलिस ने चारों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और इस मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कई अधिकारियों को निलंबित कर दिया है.

इस बीच सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें दावा किया जा रहा है कि हाथरस के एक आरोपी के पिता बीजेपी के बड़े नेताओं के साथ मौजूद है इन तस्वीरों में वह व्यक्ति मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, पीएम नरेंद्र मोदी और राजनाथ आदि नेताओं के के साथ दिखाई दे रहा है.

वायरल हो रही हो तस्वीर उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से बीजेपी के वरिष्ठ नेता डॉ श्यामा प्रसाद द्विवेदी की है.

hathras case

द्विवेदी 2016 में भी सुर्खियों में आए थे जब उन्होंने के AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की जीभ काटने वाले को एक करोड़ रुपए का इनाम देने की घोषणा की थी तब असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि वह भारत माता की जय” नहीं बोलेंगे.

द्विवेदी के इस बयान के बाद उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया गया था लेकिन बाद में फिर उन्हें पार्टी में शामिल कर लिया गया. वायरल हो रही हो तस्वीर पूरी तरीके से फेक है वह हाथरस केस के आरोपी के पिता नहीं है.

इससे पहले भी सोशल मीडिया पर चंडीगढ़ की मनीषा की फोटो वायरल हो रही थी जिसकी मौत 2 साल पहले हो गई थी. उसे हाथरस गैंगरेप पीड़िता बताया जा रहा था. इस वायरल फोटो से हताश होकर उसके पिता ने SSP को शिकायत दी थी.

viral
चंडीगढ़ की मनीषा

Uttar News हमें सोशल मीडिया पे फॉलो करने के लिए यहाँ क्लिक करे 👉 Facebook Twitter Youtube Instagram

Hathras Gangrape पीड़िता की मौत, परिजनों ने की आरोपियों को फांसी देने की मांग

0 Comments

No Comment.