heavy-rain

राजधानी दिल्ली में आज यानी रविवार सुबह कुछ घंटे बारिश  हुई। इससे मिंटो ब्रिज हर साल की तरह डूब गया। लेकिन इस बीच वहां एक लाश मिलने से हड़कंप मच गया। यह बॉडी वहां डूबी बस के सामने तैरती मिली थी।

heavy-rain
यह दिल्ली के मिंटो ब्रिज की तस्वीर है। यहां बारिश का पानी इतना भर गया कि बस ही डूब गई।

पानी में डूबने से हुई मौत

पुलिस ने बताया कि जिस शख्स की मौत हुई उनका नाम कुंदन था।पुलिस ने बताया कि व्यक्ति की पहचान उत्तराखंड के पिथौरागढ़ के कुंदन कुमार के रूप में की गई है। 56 साल के कुंदन टाटा एस (छोटा हाथी) चलाते थे। वह नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से कनॉट प्लेस की तरफ जा रहे थे। रात को हुई बारिश के बाद मिंटो ब्रिज पर पानी भरा था। कुंदन ने सोचा उनका वाहन निकल जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। फिर अंडरपास में ही उनकी डूबने से मौत हो गई। बॉडी पर पुलिस को फिलहाल किसी अन्य चोट का निशान नहीं मिला है।

heavy-rain

इस बॉडी को दिल्ली यार्ड में काम करनेवाले ट्रैकमेन ने देखा था। उन्होंने बताया, कि मैं ट्रैक पर ड्यूटी पर था उस दौरान ही मैंने यह बॉडी देखी थी। तब मैं ट्रैक से उतरकर नीचे आया और इसे निकाला। उन्होंने बताया कि बॉडी बस के सामने तैर रही थी।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब कुमार वाहन को जलभराव क्षेत्र से बाहर निकालने की कोशिश कर रहा था, तभी वह फंस गया और कथित रूप से डूबने के कारण उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि कुमार सामान लाने-ले जाने के लिए अपने रिश्ते के भाई प्रीतम का वाहन चलाया करता था। उन्होंने बताया कि कुमार शंकर मार्केट इलाके में एक टैक्सी अड्डे के निकट रहता था। उसके परिवार में उनकी पत्नी और दो बेटियां हैं। कुमार के शव को राम मनोहर लोहिया अस्पताल के शवगृह में रखा गया है, जिसे पोस्टमार्टम के बाद उसके परिवार को सौंप दिया जाएगा। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

0 Comments

No Comment.