pithoragarh news

पिथौरागढ- पिथौरागढ़ तहसील के चंडाक और आस पास के क्षेत्रों में आदमखोर हो चुके गुलदार को बुधवार सुबह मेरठ से पहुंचे शिकारी सैयद अलीविन ने गोली से मौत की नींद सुला दिया. इस गुलदार ने बीते शनिवार शाम पिथौरागढ़ चंडाक मे धारापानी निवासी एक युवक पर जानलेवा हमला कर दिया था और युवक के चेहरे और शरीर पर गहरे नाखून के जख्म दे दिए थे. जिसका हल्द्वानी में इलाज चल रहा है.

pithoragarh news

इससे पहले सुकौली में तेंदुए ने एक दिव्यांग युवक को अपना शिकार बनाया था. उसके बाद तेंदुए ने चंडाक के निकट धारापानी नामक जगह पर एक बालिका को अपना शिकार बनाया.

उप प्रभागीय वन अधिकारी नवीन चंद्र पंत ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि उक्त घटना बुधवार सुबह करीब 4:15 पर बजे चंडाक क्षेत्र के सुकौली के समीप हुई.

 

जहां इस गुलदार ने 21 सितंबर को पहली घटना की थी. उस जगह से करीब 400 मीटर दूर गुलदार की लोकेशन मिली, जिस पर सटीक निशाना लगाते हुए उन्होंने पहले ही शूट में गुलदार को मौत की नींद सुला दिया. शूटर सैयद अलीविन हादी सोमवार दोपहर को पिथौरागढ़ पहुंचे थे.

pithoragarh news

हादी ने बताया कि करीब 10 साल का नर गुलदार शिकार करने में अक्षम हो गया था तथा उसके दांत एवं नाखून भी क्षतिग्रस्त होने लगे थे, जिसके चलते वह ग्रामीण क्षेत्र में आकर के मानव संघर्ष कर रहा था.

Uttar News हमें सोशल मीडिया पे फॉलो करने के लिए यहाँ क्लिक करे 👉 Facebook  Twitter  Youtube  Instagram

0 Comments

No Comment.