my11circle

ऑनलाइन क्रिकेट ऐप (फैंटसी क्रिकेट) क्रिकेट प्रेमियों में काफी लोकप्रिय हो रहा है.आपने कुछ दिन पहले ही सुना होगा माय 11 सर्किल (My11Circle) नाम के ऐप पर गैरसैंण के दर्शन बिष्ट ने एक करोड़ रुपये जीते थे. दर्शन बिष्ट ने यह रकम वीकली करोड़पति लीग में जीती थी. अब इसी ऑनलाइन गेम ने पौड़ी के एक युवा मुकेश को लखपति बनाया है. पौड़ी गढ़वाल के रहने वाले मुकेश ने माय 11 सर्किल प्रतियोगिता में 4 लाख रुपये की धनराशि के साथ एक आई फोन जीता है

मुकेश ने बताया कि बीते शनिवार को माय इलेवन सर्किल में यूएई में हो रहे मैच के दौरान हैदराबाद और केकेआर (HRD VS KKR) का मैच था. इस मैच के लिए मुकेश ने भी अपनी माय इलेवन टीम बनाई थी. जिसमे उनकी टीम प्रथम स्थान पर रही. जिसमें उन्होंने 4 लाख की धनराशि के साथ एक आई फोन (I-Phone) भी जीता. 30% टैक्स कट-कटाकर मुकेश को करीब 2 लाख 80 हजार रुपये मिलेंगे, जो कि काफी बड़ी रकम है.

मुकेश इस वक्त में पौड़ी मुख्यालय के पंचायती राज विभाग में आउटसोर्स के माध्यम से डाटा ऑपरेटर के तौर पर काम कर रहे हैं. माय इलेवन सर्किल एक तरह का ऑनलाइन फैंटेसी गेम है, जो भारत में तेजी से लोकप्रिय हो रहा है. खेल प्रेमी हर दिन इस ऐप से लाखों रुपये जीत रहे हैं. BCCIअध्यक्ष सौरव गांगुली इस ऐप्प का प्रचार प्रसार करते हुए टीवी में आपको दिखते होंगे.

अगर आप भी फैंटसी क्रिकेट खेलना चाहते है तो नीचे दी लिंक से ऐप्प को डाउनलोड कर सकते है.

www.my11circle.com

www.dream11.com    

Uttar News हमें सोशल मीडिया पे फॉलो करने के लिए यहाँ क्लिक करे 👉 Facebook  Twitter  Youtube  Instagram

0 Comments

No Comment.