Riots In Delhi

Riots In Delhi भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने दावा किया कि दिल्ली में हुए दंगे 26/11 आतंकी हमले जैसे थे और कपिल मिश्रा ने दंगे को नियोजित नरसंहार बताया है. उमर खालिद की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया देते हुए मिश्रा ने कहा कि दिल्ली में उमर खालिद , ताहिर हुसैन , खालिद सैफी , सफूरा जरगर , अपूर्वानंद जैसे लोगों ने योजना बनाकर तैयारी के साथ कत्लेआम किया. ये 26/11 जैसा आतंकी हमला था.कपिल मिश्रा ने उमर खालिद की गिरफ्तारी पर दिल्ली पुलिस को बधाई.

बयान जारी करने के बाद कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर कहा कि अफजल , बुरहान वानी , हाफिज सईद , दाऊद , याकूब मेनन के साथ खड़े होने वाले लोग आज उमर खालिद के साथ खड़े हैं. कातिल आतंकी हत्यारे इस्लामिक आतंकियों के पक्ष में खड़े होने वाले ये घिनौने बॉलीवुड स्टार , पत्रकार , नेता रोते रहो , भारत इस्लामिक आतंकवाद से न । हारा है , ना हारेगा ।

मैं हिंदुओंको सबक सिखाना चाहता था : ताहिर हुसैन

पूर्व आम आदमी पार्टी (AAP) पार्षद ताहिर हुसैन ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया था. हुसैन ने पुलिस को बताया कि ट्रंप की यात्रा के दौरान CAA के खिलाफ लोगों को सड़कों पर उतरने की अपील की थी . जिसके बारे में मुझे खालिद सेफी ने बताया था और मुझे भी अपनी तैयारियों को तेज करने को कहा था . साथ ही तेजाब का इंतजाम करने को भी कहा , जिसे काफिरों और पुलिसवालों पर फेका जाएगा . कबाड़ियों से दोगुनी दाम पर खरीदी थी खाली बोत्तले.

0 Comments

No Comment.