पद से हटाए जाने के बाद समर्थन में उतरे कई नेता, Sachin pilot बोले- सबका आभार

Sachin pilot राजस्थान के डिप्टी सीएम पद और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद से हटाए गए सचिन पायलट ने समर्थन करने वालों का आभार जताया है. उन्होंने कहा कि आज मेरे समर्थन में जो भी सामने आए हैं, उन सभी को मेरा हार्दिक धन्यवाद और आभार. राम राम सा!

राजस्थान के डिप्टी सीएम पद और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद से हटाए गए सचिन पायलट ने समर्थन करने वालों का आभार जताया है. राजस्थान के राजनीतिक घटनाक्रम को लेकर जितिन प्रसाद से लेकर प्रिया दत्त तक उनका समर्थन कर चुके हैं.

कई नेताओं से मिले समर्थन के बाद सचिन पायलट ने ट्वीट किया, ‘आज मेरे समर्थन में जो भी सामने आए हैं, उन सभी को मेरा हार्दिक धन्यवाद और आभार. राम राम सा!’

इससे पहले समर्थन करते हुए प्रिया दत्त ने ट्वीट किया, ‘एक और दोस्त ने पार्टी छोड़ दी. साचिन और ज्योतिरादित्य सहकर्मी और अच्छे दोस्त थे. दुर्भाग्य से हमारी पार्टी ने 2 दिग्गज युवा नेताओं को खो दिया है. मैं नहीं मानती कि महत्वाकांक्षी होना गलत नहीं है. उन्होंने सबसे कठिन समय में कड़ी मेहनत की है.’

बता दें कि मंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाए जाने के बाद पहली प्रतिक्रिया के रूप में सचिन पायलट ने ट्वीट करके कहा कि सत्य को परेशान किया जा सकता है, पराजित नहीं. साथ ही उन्होंने अपने ट्विटर बॉयो से डिप्टी सीएम हटा दिया और जिसमें कहीं भी कांग्रेस का जिक्र नहीं है. सचिन पायलट के ट्विटर बॉयो में लिखा है- टोंक से विधायक. आईटी, दूरसंचार और कॉर्पोरेट मामलों के पूर्व मंत्री, भारत सरकार. कमीशन अधिकारी, प्रादेशिक सेना.

बता दें कि सचिन पायलट को डिप्टी सीएम पद से हटाए जाने के बाद उनके करीबी विधायक मुकेश भाकर को भी प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष के पद से हटा दिया गया. मुकेश भाकर की जगह अब गणेश घोघरा को राजस्थान यूथ कांग्रेस का नया अध्यक्ष नियुक्त किया गया है.

uttarnews: