Sadak-2 Trailer

Sadak-2 Trailer महेश भट्ट के निर्देशन में बनी  फिल्म ‘सड़क 2 का ट्रेलर’ (Sadak-2 Trailer) बुधवार को रिलीज कर दिया गया था. सड़क 2 का ट्रेलर यूट्यूब में एक करोड़ से अधिक बार डिसलाइक.

  • नेपोटिजम का खात्मा
  • सड़क 2 का ट्रेलर यूट्यूब में एक करोड़ से अधिक बार डिसलाइक
  • कंगना ने बताया ‘प्लांड मर्डर’ 
  • विश्व हिन्दू परिषद ने की फिल्म बैन की मांग

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड के वंशवादी ठेकेदारों नेपोटिज्म (nepotism) को जनता ने नकार दिया है. यूट्यूब में सड़क 2 के ट्रेलर को एक करोड़ से अधिक बार डिसलाइक किया जा चूका है. सड़क 2 का ट्रेलर Sadak-2 Trailer यूट्यूब पर दुनिया के सबसे ज्यादा disliked ट्रेलर बन गया है. इससे पहले Ghostbusters के नाम 1 मिलियन से अधिक Dislikes का विश्व रिकॉर्ड था. लेकिन सड़क 2 ने अकेले Fox Star Hindi channel से ही महज साढ़े 5 घंटों में 1.2 मिलियन dislikes का कीर्तिमान रच दिया.

सुशांत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर स्टार किड्स को लगातार ट्रोल किया जा रहा है ट्रोलिंग (trolling) के कारण ही आलिया को अपने टि्वटर अकाउंट पर टिप्पणी(comment) का विकल्प भी बंद करना पड़ा स्टार किड्स के खिलाफ अभियान का असर Sadak-2 के ट्रेलर पर साफ साफ दिखाई दे रहा है.

Sadak-2 Trailer

Sadak-2 28 अगस्त को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में सुनील दत्त के बेटे संजय दत्त, महेश भट्ट की बेटियाँ पूजा और आलिया, सिद्धार्थ रॉय कपूर के भाई हैं आदित्य हैं.

Sadak-2 का ट्रेलर फॉक्स स्टार इंडिया ने अपने यूट्यूब अकाउंट से बुधवार लगभग 11 बजे शेयर किया था. शनिवार 5 बजे तक ट्रेलर को से 45 मिलियन यानी 4.5 करोड़ बार देखा गया, जबकि केवल 5 लाख लोगों ने इसे पसंद किया और 10 मिलियन यानी 1 करोड़ से अधिक लोगों ने इसे नापसंद (Dislike) किया.

कंगना ने बताया ‘प्लांड मर्डर’ 

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले को कंगना ने कुछ दिन पहले इसे ‘प्लांड मर्डर’ बताया था. उन्होंने रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी को दिए अपने इंटरव्यू में इस पूरे मामले पर विस्तार से बात की है. कंगना ने कहा है कि इस पूरे मामले पर अभी तक उन्होंने जो कुछ कहा है अगर वो गलत साबित होता है. तो वो अपना पद्म श्री अवार्ड वापस कर देंगी इससे पहले कंगना ने कहा, बॉलीवुड में एक सुसाइड गैंग चल रहा है. जो सुशांत की मौत का जिम्मेदार है कंगना रनौत को इस साल की शुरुआत में पद्म श्री से सम्मानित किया गया था.

विश्व हिन्दू परिषद ने की फिल्म बैन की मांग

फिल्म रिलीज़ होने से पहले ही इस पर प्रतिबन्ध लगाने की मांग उठने लगी हैं. विश्व हिन्दू परिषद के प्रचार प्रमुख विजय शंकर तिवारी ने फिल्म पर ‘हिन्दू आस्था को अपमानित’ करने के लिए केंद्र सरकार से कार्यवाही की मांग की है.

हमें सोशल मीडिया पे फॉलो करने के लिए यहाँ क्लिक करे 👉 Facebook Twitter

Thank you धन्यवाद

0 Comments

No Comment.