uttarakhand-bjp-president-banshidhar-bhagat

उत्तराखंड भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत अपने एक बयान को लेकर सियासी विवादों में आ गए हैं। भगत ने एक टीवी चैनल को बयान दिया कि मोदी लहर के सहारे अब किसी की नैय्या पार नहीं होगी। विधायकों को खुद मेहनत करनी होगी। क्षेत्र में जाकर काम करना होगा।

बंशीधर ने यह भी स्पष्ट किया है कि 2022 में होने वाले विधानसभा के चुनाव बहुत ही महत्वपूर्ण हैं। इन चुनावों में जीतने के लिए विधायकों को कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी। उन्होंने कहा, “स्वत: मेहनत करनी पड़ेगी। सबको क्षेत्र में जाना पड़ेगा। क्षेत्र में जाकर लोग मेहनत करेंगे, तब लोग उनको वोट देंगे। अब ऐसा नहीं है कि मोदी के नाम पर लोग उनको वोट दे देंगे। बहुत दे दिया मोदी के नाम से वोट। आगे मेहनत करनी पड़ेगी। मैंने यह भी कहा है कि परफाॅरमेंस सबकी देखेंगे। तभी उनके टिकट आएंगे। परफाॅरमेंस सबकी अच्छी रहेगी।”

बयान के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कांग्रेस ने इस बहाने निशाने साधने शुरू कर दिए जिसके बाद प्रदेश अध्यक्ष को अपने बयान का स्पष्टीकरण करना पड़ा उन्होंने पीएम मोदी को विश्व का महानत नेता बताया और कहा कि पार्टी उनके आशीर्वाद से केंद्र व राज्य सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचागी।

Leave a Reply