Uttarakhand

नैनीताल जिले के लालकुआं कोतवाली के 29 पुलिसकर्मियों कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।वहीं एक साथ 29 पुलिसकर्मियों की रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। उप जिलाधिकारी विवेक राय ने लालकुआं और आसपास के लोगों को आगाह करते हुए   घर में ही रहने की सलाह देते हुए कहा कि बेवजह घरों से न निकलें। यह आपके और आपके परिवार दोनों के लिए सुरक्षित होगा।
कोरोना संक्रमितों को संख्या तेजी से बढ़ने पर जिला प्रशासन द्वारा पूरे लालकुआं शहर को कंटेनमेंट जोन बनाने की तैयारी है। जिला प्रशासन लालकुआं के वार्ड नंबर एक और दो को कंटेनमेंट जोन घोषित कर चुका है।

राज्य में मंगलवार को कोरोना के 210 नए मरीज मिले थे । इसके साथ ही कुल मरीजों की संख्या 4849 हो गई । 85 मरीजों को इलाज के बाद अस्पतालों से डिस्चार्ज किया गया। अभी तक ठीक होने वाले मरीजों की कुल संख्या 3297 हो गई है।

स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार मंगलवार को देहरादून में 65, हरिद्वार में 52, यूएस नगर में 34, टिहरी में 21, उत्तरकाशी में 16, नैनीताल में 15, अल्मोडा में पांच जबकि चम्पावत के दो मरीजों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है।

0 Comments

No Comment.